Kaise Mujhe Tum Mil Gaye Episode 28 January 2024 Written Update बबिता अमृता को पीछे से बुलाती है

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye Episode 28 January 2024 Written Update
Kaise Mujhe Tum Mil Gaye Episode 28 January 2024 Written Update

Kaise Mujhe Tum Mil Gaye Episode 28 January 2024 Written Update 

आज के “कैसे मुझे तुम मिल गए” के 28 जनवरी 2024 के एपिसोड की शुरुआत अमृता और भवानी के नृत्य से होती है जबकि बेबे और बबिता को यह पसंद नहीं आता है। हालांकि, अमृता के परिवार ने भी विराट के परिवार के कुछ सदस्यों को नृत्य में शामिल किया है।

 

उसके बाद, वे लोहड़ी का जश्न मनाने के लिए एकत्र होते हैं, जबकि अमृता और विराट एक दूसरे के पास खड़े होते हैं। तभी, ईशिका अमृता को पीछे से धक्का देती है और विराट उसे पकड़ता है, जिससे बबिता को गुस्सा आता है, और वह एक दृश्य बनाना शुरू करती है और अमृता की बुरी बोलती है।

 

इस बीच, विराट अमृता के साथ है कि वह गिरने वाली थी और उसने उसे बस बचाया है, लेकिन बबिता इसे अमृता के लिए विराट का षड्यंत्र बताती है, और जब बबिता जयेश और भवानी के टूटे हुए संबंध के बारे में बोलने वाली है, तब जयेश विघटित करता है।

और पढ़ें: Animal OTT:  रणबीर कपूर की Animal का Netflix प्रीमियर: घर बैठे देखें यह नया रोमांटिक एक्शन धारात्मक चरित्रकथा!

इसके बाद, जयेश अमृता की रक्षा करता है और भवानी को अमृता की देखभाल नहीं करने के लिए फटकारता है, जिस पर भवानी उससे क्षमा मांगती है, जिसे अमृता पसंद नहीं करती है, और बाद में उससे इसके बारे में प्रश्न पूछती है।

 

इसके बाद, भवानी कहती है कि उसने जयेश की सच्चाई को द्न्यानेश्वरी के सामने नहीं उजागर करना चाहा था और उसके लिए वह कुछ भी कर सकती है। तभी, बबिता अमृता को पीछे से बुलाती है जिससे वह हैरान हो जाती है। क्या बबिता अपनी ग़लती समझेगी? क्या द्न्यानेश्वरी को जयेश की सच्चाई पता चलेगी?

 

आज के “Kaise Mujhe Tum Mil Gaye” के एपिसोड की लिखित अपडेट का अंत। KMTMG हिंदी सीरियल के सभी एपिसोड या आज का पूरा एपिसोड (28 जनवरी 2024) ऑनलाइन देखने के लिए, zee5.com पर जाएं।

और पढ़ें: Aaj Ka Kundali Bhagya Episode 28th January 2024 Written Update किया प्रीता उसकी असली माँ है?

और पढ़ें: Aaj Ka Anupama Episode 28 January 2024 Written Update अनुपमा हैरान हो जाती है

Tags: Kaise Mujhe Tum Mil Gaye Episode 28 January 2024 Written Update, Kaise Mujhe Tum Mil Gaye Written Update

Share the Post:

Leave a comment