Aaj Ka Kundali Bhagya Episode 31th January 2024 Written Update प्रीता अपना प्रतिशोध पा सकेगी?

Aaj Ka Kundali Bhagya Episode 31th January 2024 Written Update
Aaj Ka Kundali Bhagya Episode 31th January 2024 Written Update

Aaj Ka Kundali Bhagya Episode 31th January 2024 Written Update 

कुंडली भाग्य का आज का एपिसोड, जो 31 जनवरी 2024 को शुरू होता है, राखी को कर्मा को उस स्थिति में देखकर अत्यधिक दुखी कर रहा है, जब वह ईश्वर से प्रार्थना करती है और उससे पूछती है कि उसने अपने बच्चों को उस प्रकार दुखी होते हुए क्या पाप किया है।

 

वह भारी दुःख में चीखती है और एक नर्स जब उसके पास आती है, तो उसकी मदद करती है। दूसरी ओर, निधि अपने अपराधों के प्रकाशन की चिंता कर रही है क्योंकि चीजें उसकी योजना के अनुसार नहीं बिगड़ी गईं।

 

वह मार्क और डाकूओं पर क्रोधित है क्योंकि उसने प्रीता की बजाय करण को गोली मार दी है और उन्हें उनकी मूर्खता के लिए डाँटती है। उसने उन्हें धमकी दी है कि वे तुरंत इस समय चले जाएं, कहीं कोई उन्हें न देख ले और पूरी टीम प्रकट हो जाए।

और पढ़ें: Kaise Mujhe Tum Mil Gaye Episode 30 January 2024 Written Update सबसे चिंतित पड़ोसी भी हैं

इस बीच, करण एक कठिन स्थिति में जा रहा है जब लुथरा परिवार उसके उपचार के लिए प्रार्थना कर रहा है। दूसरी ओर, प्रीता ने अपनी सभी यादें पुनः प्राप्त कर ली हैं, जिससे निधि के गंदे अपराधों का प्रकाश हो गया है।

 

वह करण को बचाने और सिरिष्टि ने अपने जीवन को उसी तरीके से नहीं खोने का निर्धारित है। क्या प्रीता अपना प्रतिशोध पा सकेगी? क्या करण सुरक्षित रूप से घर वापस आ सकता है?

 

Aaj Ka Kundali Bhagya Episode 31th January 2024 Written Update का समापन हो गया है। कुंडली भाग्य हिंदी सीरियल के सभी एपिसोड्स डाउनलोड करने या आज के पूरे एपिसोड (31 जनवरी 2024) को ऑनलाइन देखने के लिए, zee5.com पर जाएं।

और पढ़ें: Aaj Ka Anupama Episode 31 January 2024 Written Update आध्या द्वारा सामना किया जाता है

और पढ़ें: Aaj Ka Kundali Bhagya Episode 30th January 2024 Written Update करण मार्क की ओर धीरे-धीरे बढ़ता है

Tags: Aaj Ka Kundali Bhagya Episode 31th January 2024 Written Update, Kundali Bhagya Serial, Kundali Bhagya Written Update

Share the Post:

Leave a comment