Aaj Ka Kundali Bhagya Episode 30th January 2024 Written Update करण मार्क की ओर धीरे-धीरे बढ़ता है

Aaj Ka Kundali Bhagya Episode 30th January 2024 Written Update
Aaj Ka Kundali Bhagya Episode 30th January 2024 Written Update

Aaj Ka Kundali Bhagya Episode 30th January 2024 Written Update आज का ‘कुंडली भाग्य‘ 30 जनवरी 2024 का एपिसोड करण और राजवीर के लिए चिंताजनक शुरू होता है जब उन्हें मार्क के बंदूक के निशाने पर कव्या को देखकर चिंता होती है और उससे कहते हैं कि वह उसे छोड़ दें।

 

मार्क फिर से करण से कहता है कि वह उसे चाबियाँ दे और इस बार करण रिशभ और राजवीर को संकेत करता है और कहता है कि उसने याद किया है कि उसके पास चाबियाँ हैं और उससे कहता है कि वह उसे चाबियाँ दे रहा है।

 

करण मार्क की ओर धीरे-धीरे बढ़ता है, अपनी जेब को दबा कर, और जब वह उसके पास पहुंचता है, तो वह कव्या के पास से मार्क के हाथ को दूर खींचता है और एक लड़ाई हो जाती है, जिसमें ऋषभ और राजवीर भी शामिल हो जाते हैं।

और पढ़ें: Aaj Ka Kundali Bhagya Episode 29th January 2024 Written Update करण और काव्या अब भी बैंक में हैं

कुछ समय बाद, करण को देखता है कि मार्क प्रीता की ओर बंदूक दिखा रहा है और एक भय की लहर उस पर चढ़ती है। प्रीता के नाम पर चिल्लाते हुए, करण प्रीता की ओर दौड़ता है और उसके लिए गोली लेता है, जबकि ऋषभ और राजवीर अपनी लड़ाई के बीच में बीच में रुकते हैं और करण को ज़मीन पर गिरने से रोकने के लिए दौड़ते हैं।

 

प्रीता भी देखती है कि करण के छाती से खून बह रहा है जहां गोली लगी है। क्या राजवीर को महसूस होगा कि करण प्रीता के लिए गोली लेता है उसे देखकर? क्या करण को चोट लगने के बाद दरारी गिरेगी?

 

Aaj Ka Kundali Bhagya Episode 30th January 2024 Written Update की आज की जानकारी का समापन। कुंडली भाग्य हिंदी सीरियल के सभी एपिसोड डाउनलोड करने या आज का पूरा एपिसोड (30 जनवरी 2024) ऑनलाइन देखने के लिए zee5.com पर जाएं।

और पढ़ें: Aaj Ka Anupama Episode 30 January 2024 Written Update अनुपमा भगवान से पूछती है

और पढ़ें: Ramayana Vijay Sethupathi Role: रामायण& फिल्म में विजय सेतुपति का एंट्री हो सकता है, नितेश तिवारी ने ऑफर किया यह रोल

Tags: Aaj Ka Kundali Bhagya Episode 30th January 2024 Written Update, Kundali Bhagya Serial, Kundali Bhagya Written Update

Share the Post:

Leave a comment