Aaj Ka Kundali Bhagya Episode 3 February 2024 Written Update उसे एक थप्पड़ मारती है

Aaj Ka Kundali Bhagya Episode 3 February 2024 Written Update
Aaj Ka Kundali Bhagya Episode 3 February 2024 Written Update

Aaj Ka Kundali Bhagya Episode 3 February 2024 Written Update: आज का ‘कुंडली भाग्य’ का 3 फरवरी 2024 का एपिसोड प्रीता की क्रोधग्रस्तता के साथ शुरू होता है, क्योंकि राजवीर करण का अदर्शन कर रहा है क्योंकि वह करण की अवमानना कर रहा है।

 

उसे समझ नहीं आता कि उसे करण पर इतना क्रोध क्यों है, बाद में तो वह उसके पिता है। हालांकि, उसने उसे सूचित किया है कि वह इस सबका सामना कर रहा है क्योंकि उसकी ग़लतियों के कारण।

 

उसने यह भी बताया है कि करण अस्पताल में गंभीर स्थिति में है और उसको खून की बहुत आवश्यकता है। प्रीता उसे मजबूर करती है कि वह अस्पताल वापस जाए और जल्दी से करण को अपना रक्त दे।

 

वह प्रीता की बात करने से मना करता है क्योंकि उसके पिछले कार्यों के कारण और राजवीर को लगता है कि उसे इसका हक़ है। इस बीच, दूसरी ओर, शौर्या करीना के साथ झगड़ा कर रहा है और वह उसे सूचित करती है कि प्रीता ही वजह है कि करण इस स्थिति में है क्योंकि उसने उसकी बचाव की कोशिश की थी।

 

यह शौर्या को बहुत उलझा देता है क्योंकि प्रीता ऐसा कुछ नहीं कर सकती और वही उसको एक बेहतर मानव बनने का कारण है। क्या करण बच पाएगा? क्या प्रीता राजवीर को करण के लिए अपना रक्त देने के लिए मना सकेगी?

 

आज के ‘कुंडली भाग्य’ के एपिसोड का अंत लिखित अपडेट का समाप्त होता है। कुंडली भाग्य हिंदी सीरियल के सभी एपिसोड डाउनलोड करने या आज का पूरा एपिसोड (3 फरवरी 2024) ऑनलाइन देखने के लिए, zee5.com पर जाएं।

और पढ़ें:

Aaj Ka Anupama Episode 3  February 2024 Written Update अनुपमा को पीछे धकेलती है 

Aaj Ka Kundali Bhagya 2 February 2024 Written Update उसे एक थप्पड़ मारती है

Ankita Lokhande की खुशखबरी! रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बाद आई नई फिल्म, फैंस उत्साहित!

Tags: Aaj Ka Kundali Bhagya Episode 3 February 2024 Written Update, Kundali Bhagya Serial, Kundali Bhagya Written Update

Share the Post:

Leave a comment