Aaj Ka Kundali Bhagya Episode 28th January 2024 Written Update किया प्रीता उसकी असली माँ है?

Aaj Ka Kundali Bhagya Episode 28th January 2024 Written Update
Aaj Ka Kundali Bhagya Episode 28th January 2024 Written Update

Aaj Ka Kundali Bhagya Episode 28th January 2024 Written Update उस समय शुरू होता है जब लुटेरे यह पता लगाते हैं कि करण ने प्रीता और काव्या को बचा लिया है।

लुटेरों में से एक ने घोषणा की कि अगर करण कोई कोशिश करता है कि लॉकर रूम में घुसने की कोशिश करें ताकि वह अपनी पत्नी और बेटी को बचा सके, तो उसे गोली मार दी जाएगी और उन्हें मार दिया जाएगा। राजवीर इसे सुनता है और यह फैसला करता है कि वह लुटेरे की आवाज का पालन करेगा क्योंकि प्रीता और काव्या शायद नजदीक हों।

वह पहुंचता है लॉकर रूम के दरवाजे की ओर, प्रीता का नाम फुसलाता है और उसे माँ कहकर बुलाता है। प्रीता उसकी आवाज को एक सेकंड में पहचानती है और उसकी ओर प्रतिक्रिया करती है, हालांकि काव्या को यह देखकर हैरानी होती है कि राजवीर ने उसे माँ कहा।

और पढ़ें: Aaj Ka Anupama Episode 28 January 2024 Written Update अनुपमा हैरान हो जाती है

प्रीता कहती है कि राजवीर उसका बेटा है और इसलिए वह उसे माँ कहकर बुला रहा है, जिससे काव्या को बहुत हैरानी होती है। इसी बीच, करण को यह पता नहीं है कि क्या करना चाहिए क्योंकि लुटेरे ने उसे चेताया है और वह अपने परिवार की जिंदगी को खतरे में डालना नहीं चाहता है। क्या काव्या समझेगी कि प्रीता उसकी असली माँ है? क्या राजवीर अपनी माँ और अपनी बहन को बचा पाएगा?

Aaj Ka Kundali Bhagya Episode 28th January 2024 Written Update का समापन लेखित अपडेट। कुंडली भाग्य हिंदी सीरियल के सभी एपिसोड्स डाउनलोड करने या आज का पूरा एपिसोड (28 जनवरी 2024) ऑनलाइन देखने के लिए, zee5.com पर जाएं।

और पढ़ें: Ramayana Vijay Sethupathi Role: रामायण फिल्म में विजय सेतुपति का एंट्री हो सकता है, नितेश तिवारी ने ऑफर किया यह रोल

और पढ़ें: Aaj Ka Kundali Bhagya Episode 26th January 2024 Written Update बीस मिनट ही बचे हैं प्रीता और काव्या को बचाने के लिए

Tags: Aaj Ka Kundali Bhagya Episode 28th January 2024 Written Update, Kundali Bhagya Serial, Kundali Bhagya Written Update

Share the Post:

Leave a comment