Aaj Ka Kundali Bhagya Episode 26th January 2024 Written Update बीस मिनट ही बचे हैं प्रीता और काव्या को बचाने के लिए

Aaj Ka Kundali Bhagya Episode 26th January 2024 Written Update
Aaj Ka Kundali Bhagya Episode 26th January 2024 Written Update

Aaj Ka Kundali Bhagya Episode 26th January 2024 Written Update के एपिसोड में, करण को पता चलता है कि प्रीता और काव्या स्वयंनाशकर कमरे में फंसे हुए हैं।

 

उसमें आशंका होती है और वह वहां पहुंचता है, लेकिन वहां पहुंचकर, उसे मार्क और उसके दल का सामना होता है, जिससे वह आश्चर्यचकित होता है।

 

मार्क अपने दल पर नाराज होता है क्योंकि उन्होंने करण को रस्सी से नहीं बाँधा है, इसके बाद उसने उसे पकड़ा और अपने आदमियों से कहा कि उसे वहां से ले जाएं।

और पढ़ें: Aaj Ka Anupama Episode 26 January 2024 Written Update मिस जोशी कोई भारतीय महिला हैं

करण उसके साथ रूढ़िवाद करता है और कहता है कि वह प्रीता और काव्या को बिना ले जाएं कहीं नहीं जाएगा, इसके बाद मार्क उस पर हंसता है और अपने सदस्यों के साथ उसे मूर्ख मानता है।

 

फिर, मार्क उससे कहता है कि कमरा आत्म-नाशी है और यह स्वतंत्र रूप से अंदर से ताला बंद हो जाता है, इसलिए उनकी ऊर्जा को बचाने में उधार में कोई मूल्य नहीं है क्योंकि उनके बचने की संभावना कम है।

 

करण उस पर विश्वास नहीं करता है, इसलिए मार्क उसे एक टाइमर दिखाता है जिससे सिद्ध होता है कि केवल बीस मिनट ही बचे हैं प्रीता और काव्या को बचाने के लिए।

 

क्या करण का प्रेम प्रीता और काव्या को बचाने में सफल होगा? या मार्क की योजना सफल होगी?

 

इस Aaj Ka Kundali Bhagya Episode 26th January 2024 Written Update की समाप्ति से संबंधित अपडेट के लिए, zee5.com पर जाएं और ‘कुंडली भाग्य’ हिंदी सीरियल के सभी एपिसोड्स को डाउनलोड करें या आज का पूरा एपिसोड (26 जनवरी 2024) ऑनलाइन देखें।

और पढ़ें: Badi Miyan Choti Miyan Teaser Out: टीज़र ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका, दर्शकों में बढ़ा एक्शन फिल्म के प्रति उत्साह!

और पढ़ें: Republic Day 26 January 2024: इन 5 अद्वितीय बॉलीवुड फिल्मों में हीरोइनें ने दिखाया देशभक्ति का नया रूप

Tags: Aaj Ka Kundali Bhagya Episode 26th January 2024 Written Update, Kundali Bhagya Serial, Kundali Bhagya Written Update

Share the Post:

Leave a comment